रूपाली विधानसभा उपचुनाव में वोटिंग दौरान पुलिस पर पथराव, जमकर मचा बवाल

रूपाली विधानसभा उपचुनाव में वोटिंग दौरान पुलिस पर पथराव, जमकर मचा बवाल

PURNEA : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के पूर्णिया के रूपाली विधानसभा से सामने आ रही है. जहां वोटिंग के दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई है. इस दौरान ग्रामीणों के पथराव से एक पुलिसकर्मी और तीन ग्रामीण घायल हो गए. यह झड़प की वारदात भवानीपुर थाना के बूथ संख्या 75 और 76 पर हुई है. इस घटना की जानकारी मिलते ही राजद प्रत्याशी बीमा भारती लोगों के साथ धरने पर बैठ गई है.

 

वही, अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बीमा भारती ने पोस्ट करते हुए लिखा कि, बूथ पर प्रशासन कैसे परेशान कर रहा है. मेरे बूथ एजेंट के साथ मारपीट किया गया. प्रशासन बिका हुआ है, रुपौली की जनता माफ नहीं केरेगी, आपको बता दे, इससे पहले रूपौली के गोरियर बूथ संख्या 235 पर निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह और उनकी पत्नी ने समर्थकों के साथ हंगामा किया था. उनका आरोप था कि, वोटर्स को वोट देने से जबरन रोका जा रहा है.

इसके विरोध में जनता के साथ बीमा भारती धरने पर बैठ गई. जानकारी के मुताबिक बूथ संख्या 75 और 76 पर वोट देने पहुंचे कारण ग्रामीणों की पुलिस के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. उसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दिए. इस पथराव में एक पुलिस कर्मी और तीन ग्रामीण घायल हो गए. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और जिला प्रशासन की टीम पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू करने का दावा किया है.

REPORT - DESWA NEWS