प्रिंसिपल और महिला टीचर ने शिक्षा के मंदिर को बनाया अय्याशी का अड्डा, वीडियो हुआ वायरल 

प्रिंसिपल और महिला टीचर ने शिक्षा के मंदिर को बनाया अय्याशी का अड्डा, वीडियो हुआ वायरल 

UP : हमारे समाज में गुरु को ईश्वर का दर्जा दिया गया है, क्योंकि गुरु हमें शिक्षित करते हैं. जिससे हमें समाज में एक उच्चतम स्थान प्राप्त होता है. जिससे हम लोगों की जिंदगी आगे बढ़ती है लेकिन जब वही शिक्षक जो हमें ज्ञान देते हैं जो हमें समाज में खड़े होने के लायक बनाते हैं. वहीं शिक्षक जब शिक्षा के मंदिर में अश्लील हरकत करने लगे तो, जरा सोचिए आने वाले भविष्य और उस स्कूल के छात्र-छात्राएं पर क्या मानसिक असर पड़ेगा. जी हां, ऐसा ही एक वाकया सामने आया है. यूपी के जौनपुर से. जहां एक प्रिंसिपल अपने सहयोगी महिला टीचर के साथ अय्याशी करते हुए स्कूल के ऑफिस में पाए गए हैं. यह वीडियो बहुत तेजी से अभी वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो की पुष्टि देशवा न्यूज़ नहीं करता है.

 


दअरसल, यूपी के जौनपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक स्कूल प्रिंसिपल सुभाष तिवारी का महिला टीचर के साथ रंगरेलिया मनाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि, स्कूल का प्रिंसिपल एक महिला टीचर के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है. बताया जा रहा है कि टीचर और प्रिंसिपल के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था. यह मामला जनपद के सरपतहां थाना के एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है.


वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, कैसे सफेद शर्ट सफेद पैंट पहने प्रिंसिपल साहब अपनी महिला टीचर को अपनी बाहों में भर रहे हैं. उसके साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं. हद तो यह है कि स्कूल के जिस ऑफिस में यह अश्लील हरकत कर रहे हैं. उसके दीवार पर अटल बिहारी वाजपेयी, महाराणा प्रताप, शहीद भगत सिंह और ग्रुप कैप्टन अभिनंदन जैसी मशहूर हस्तियों की तस्वीरें लगी हुई हैं.

हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि, यह वीडियो कब का है और ना ही यह पता चल पाया है कि, इस मामले में क्या कार्रवाई हुई है. इस घटना ने अभिभावकों के मन में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता पैदा कर दी है. लोगों ने आरोपी प्रिंसिपल और महिला टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

REPORT - DESWA NEWS