पूर्व विधायक बीमा भारती के घर कुर्की की कार्रवाई, आरोपी बेटा है फरार 

पूर्व विधायक बीमा भारती के घर कुर्की की कार्रवाई, आरोपी बेटा है फरार 

PURNEA : बिहार के पूर्णिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां रुपौली की पूर्व विधायक सह राजद प्रदेश उपाध्यक्ष बीमा भारती के आवास पर पुलिस कुर्की की कार्रवाई कर रही है. पुलिस यह कार्रवाई चर्चित गोपाल यादुका हत्याकांड में बीमा भारती के फरार बेटे राजा कुमार के चलते कर रही है. इस कार्रवाई में कई थाने के पुलिस मौके पर मौजूद है.

 

आपको बता दे, 2 जून को पूर्णिया के भवानीपुर के चर्चित गोपाल यादुका हत्याकांड हुआ था. जिसमे बीमा भारती के बेटा राजा कुमार पर आरोप है कि, उन्होंने व्यवसाई की हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी दी थी. व्यवसायी गोपाल यादुका के परिजनों ने घटना के बाद जमीनी विवाद का जिक्र किया था. इसी मामले में पुलिस ने बीमा भारती के बेटे राजा कुमार की तलाश में पुलिस ने पटना स्थित घर और पैतृक गांव पर भी छापा मारा था. इसके बाद आरोपी राजा कुमार पुलिस के हाथ नहीं लगा था.

 

वही, इस मामले में गिरफ्तार आरोपी विकास यादव और बृजेश यादव ने पुलिस को बताया था कि, घटना को अंजाम देने के लिए पूर्व विधायक बीमा भारती का बेटा राजा कुमार के द्वारा शूटर को हायर किया गया था. बीमा भारती के आरोपी बेटे की तलाश में पुलिस ने कई बार छापेमारी की लेकिन वह पकड़ा नहीं गया था. जिसके बाद पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU