बिहार परिवहन विभाग : सचिव संजय कुमार अग्रवाल के नेतृत्व ने किया कमाल, विभाग ने दर्ज की 13.5 प्रतिशत शानदार वृद्धि 

बिहार परिवहन विभाग : सचिव संजय कुमार अग्रवाल के नेतृत्व ने किया कमाल, विभाग ने दर्ज की 13.5 प्रतिशत शानदार वृद्धि 

PATNA : बिहार परिवहन विभाग के सचिव संजय कुमार अग्रवाल की ये कुशल नेतृत्व का कमाल है कि, आज विभाग में 13.5% की शानदार वृद्धि दर्ज की है. जब से संजय कुमार अग्रवाल ने परिवहन विभाग का कार्यकाल संभाला है. तब से उन्होंने बहुत ही अच्छे तरीके से विभाग को चलाया और इसी का नतीजा है कि, दिन-प्रतिदिन परिवहन विभाग शानदार वृद्धि कर रहा है. उनके कुशल नेतृत्व में विभाग के सभी कर्मचारी काम कर रहे हैं और विभाग रिकॉर्ड तोड़ काम करके दिखा रहा है.

 

आपको बता दे, ये परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल के अथक परिश्रम, समर्पण और टीमवर्क के चलते ही आज विभाग ने पिछले वर्ष की तुलना में 13.5% की शानदार वृद्धि दर्ज की है. जो की एक असाधारण उपलब्धि है. वित्त विभाग द्वारा निर्धारित इस वर्ष के लक्ष्य को परिवहन परिवहन विभाग ने न केवल पूरा किया है, बल्कि उससे अधिक की प्राप्ति की है. जो की 100% से भी ज्यादा है. ये संजय कुमार अग्रवाल की ही दूरदर्शिता का कमाल है.

परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने इस उपलब्धि पर कहा कि, हमारे DTOs और ADTOs की दृष्टि और नेतृत्व, MVIs और ESIs की दक्षता और समर्पण, हमारे लिपिक,प्रोग्रामर और ऑपरेटर्स की तकनीकी क्षमता, और हमारे सिपाहियों की लगन ने हमें इन उच्च लक्ष्यों को हासिल करने में सक्षम बनाया है. ये संजय कुमार अग्रवाल की महानता है कि, इस उपलब्धि को भी उन्होंने अपने टीम को ही समर्पित किया है. संजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि, इस उपलब्धि को हासिल करने में आपके प्रत्येक की अनूठी भूमिका और योगदान को मैं सलाम करता हूं. आइए हम इस उत्साह और प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाएं और आने वाले वर्षों में भी नई सफलताएं प्राप्त करें.

REPORT - KUMAR DEVANSHU