आरा में दवा कारोबारी की निर्मम हत्या, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

आरा में दवा कारोबारी की निर्मम हत्या, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

ARA : रोज की तरह आज जैसे ही सुबह हुई. वैसे ही आरा के गलियों में हाहाकार मच गया. हर कोई हैरान हो गया. सुबह में मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने चांदी थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर एक शव को देखा. शव देखते ही हर लोग हैरान हो गए. अपराधियों ने बहुत ही निर्मम तरीके से एक व्यक्ति की हत्या कर. उसके शव को फेंक कर फरार हो गए हैं. इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है.

 

दिल दहला देने वाली ये घटना सामने आई है. बिहार के कोइलवर के चांदी थाना के चांदी चौक से. जहां अपराधियों ने एक दवा कारोबारी की निर्मम तरिके से हत्या कर दी है. मृतक की पहचान चांदी थाना के फरहंगपुर निवासी टुन्नू सिंह के रूप में की गई है. मृतक टुन्नू सिंह दवा कारोबारी है. जिनकी बहुत ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है.

 

बताया जा रहा है कि, शनिवार की सुबह मॉर्निग वॉक पर निकले लोगों ने दवा कारोबारी टुन्नू सिंह का शव सड़क कि किनारे पड़ा देखा. कारोबारी का शव मिलने के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई. जैसे ही इस घटना की जानकारी पीड़ित परिजन को हुई. वैसे ही परिवार में कोहराम मच गया. घटना से गुस्साए परिजनों के लोगों ने नासरीगंज-सकड्डी पथ के चांदी चौक को जाम कर दिया और टायर जलाकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जमकर नारे लगाए. फिलहाल, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU