NEET पेपर लीक मामला में CBI का एक्शन, पटना AIIMS के चार मेडिकल स्टूडेंट सहित RIMS की महिला डॉक्टर हिरासत में

NEET पेपर लीक मामला में CBI का एक्शन, पटना AIIMS के चार मेडिकल स्टूडेंट सहित RIMS की महिला डॉक्टर हिरासत में

PATNA/RANCHI : NEET पेपर लीग मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. जिस तरीके से पेपर लीक होने के बाद सरकार की बहुत किरकिरी हुई थी. उसके बाद यह केस CBI को सौंप दिया गया था. CBI के पास जैसे ही यह केस पहुंचा सीबीआई फुल एक्टिव मोड आ गया और ताबड़तोड़ गिरफ्तारियों का दौर शुरू हो गया. अभी हाल में ही CBI में पटना एम्स के चार मेडिकल स्टूडेंट को भी हिरासत में लिया था और उनसे पूछताछ करने के बाद कोर्ट को पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें चार दिन के रिमांड पर भेज दिया है.

 

अब इस मामले में नया मोड़ तब आया जब CBI की टीम रांची के RIMS अस्पताल पहुंची और वहां रिम्स अस्पताल के मेडिकल की पढ़ाई कर रही फर्स्ट ईयर की एक छात्रा को हिरासत में लिया. CBI को शक है कि, गिरफ्तार मेडिकल स्टूडेंट सॉल्वर गैंग की सदस्य है. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की देर रात सीबीआई की टीम RIMS के गर्ल्स हॉस्टल पहुंची और एमबीबीएस की फर्स्ट ईयर की छात्रा को अपने साथ लेकर सीबीआई की टीम ने छात्रा के कमरे को सील कर दिया है और उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है. फिलहाल, उससे कड़ी पूछताछ जारी है.

वही, हिरासत में ली गई महिला डॉक्टर का नाम सुरभि है जो झारखंड के रामगढ़ जिले की रहने वाली है. पटना में चार मेडिकल स्टूडेंट की गिरफ्तारी के दौरान सीबीआई को जानकारी मिली थी कि सुरभि भी सॉल्वर गैंग से जुड़ी हुई है. सूत्रों के मुताबित, सुरभि ने खुद के सॉल्वर गैंग से जुड़े होने की बात सीबीआई के सामने स्वीकार की है.

REPORT - DESWA NEWS