सुपौल में नहर से सिर कुचला युवक का शव बरामद, इलाके में हड़कंप

सुपौल में नहर से सिर कुचला युवक का शव बरामद, इलाके में हड़कंप

SUPAUL : बिहार के सुपौल से एक ऐसी दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यहां एक युवक की बहुत ही खौफनाक तरीके से हत्या कर उसके शव को नहर में फेंक दिया गया है. शव को देखने से ही लग रहा है कि, हत्यारे ने बहुत ही बेहरमी से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

 

दिल दहला देने वाली ये घटना सामने आई है. बिहार के सुपौल के जदिया थाना के फसिया कोठी वार्ड संख्या 3 स्थित नहर से जहां 30 वर्षीय युवक के सिर को कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई है और उसके शव को नहर में फेंक दिया गया है. मृतक की पहचान मधेपुरा के श्रीनगर थाना के मो. सिराजुद्दीन के 30 वर्षीय बेटे मो.सद्दाम के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों का कहना है कि, सद्दाम मंगलवार की शाम करीब 4 बजे घर से निकला था और वापस नहीं लौटा. सोशल मीडिया के माध्यम से सद्दाम का शव मिलने की जानकारी मिली. परिजनों ने आशंका जताई है कि, बदमाशों ने सद्दाम की हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया है.

 

जब इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस की हुई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि, बहुत ही बेरहमी तरीके से इसकी हत्या की गई है. पुलिस हर बिंदु पर जांच करती है और जल्द ही हथियारों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दी जायेगी.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU