फिल्म अभिनेता गोविंदा को लगी गोली, आईसीयू भर्ती 

फिल्म अभिनेता गोविंदा को लगी गोली, आईसीयू भर्ती 

DESK : बॉलीवुड के मशहूर कलाकार जिसे 90 के दशक का दिलों का राजा कहा जाता है. वह है गोविंदा उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट सिनेमा हम लोगों को दिए. जिसमें उनकी अभिनय से हम लोग काफी प्रभावित हुए, लेकिन आज उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर है. गोविंदा अपने लाइसेंस से पिस्तौल को साफ कर रहे थे. इस दौरान गोली चल गई और उनके पैर में लग गई.

 

यह घटना सुबह की है फिलहाल गोविंदा के पैर में लगी गोली को निकाल दिया गया है. वह आईसीयू में भर्ती है और उनकी हालत ठीक बताई जा रही है. इस घटना की जानकारी देते हुए गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि, गोविंद कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. वह अपने सूटकेस में जब पिस्टल रख रहे थे. तभी उनके हाथ से पिस्टल नीचे गिर गया और गोली चल गई. गोली सीधे उनके पैर में गोली लग गई. खैर, उनके पैर से गोली को निकाल दिया गया है. अब उनकी हालत ठीक है.

 

हालांकि, परिवार की ओर से अभी इस मामले में कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है और ना ही एक्टर ने मामले की शिकायत की है. कुछ देर पहले ही गोविंदा ने अस्पताल से एक वीडियो जारी कर फैन्स को अपना हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने कहा कि, 'मुझे गोली लग गई थी. जो निकाल दी गई है. मैं डॉक्टर और सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं. जिन्होंने प्रार्थना की'

REPORT - KUMAR DEVANSHU