हर्ष राज हत्याकांड : कारगिल चौक पर आज गुस्साये छात्रों ने किया भारी बवाल, पुलिस ने की लाठीचार्ज 

हर्ष राज हत्याकांड : कारगिल चौक पर आज गुस्साये छात्रों ने किया भारी बवाल, पुलिस ने की लाठीचार्ज 

PATNA : आज पटना के गांधी मैदान के कारगिल चौक पर गुस्साये छात्रों ने भारी बवाल किया. छात्रों ने कारगिल चौक पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. जिसके बाद पुलिस ने हालात को काबू में करने के लिए प्रदर्शनकारियों पर ऊपर लाठीचार्ज किया है. आपको बता दे, अभी हाल में ही हर्ष राज हत्याकांड की घटना पटना में हुई थी. जिससे गुस्साये छात्रों ने आज पटना में काफी बवाल किया.

 

वही, पुलिस ने हर्ष राज हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदन यादव को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार चंदन यादव पटना कॉलेज के फाइनल ईयर का छात्र है और वो जैक्सन हॉस्टल में रहता है. वारदात के दूसरे दिन ही गुस्साये छात्र सड़क पर उतरे और भारी बवाल किया. आपको बता दे, अभी हाल में ही अपराधियों ने सोमवार को बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. हर्ष परीक्षा देकर कॉलेज से निकल रहा था, तभी बदमाशों ने उसके ऊपर हमला बोल दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया था. दिनदहाड़े कॉलेज कैंपस में पीट पीटकर युवक की हत्या के बाद सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया है.

पुलिस ने हर्ष राज की हत्या के मुख्य आरोपी चंदन यादव को पटना के बिहटा स्थित अमहरा से गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम चार जिलों में छापेमारी कर रही है. पूछताछ के दौरान चंदन यादव ने पुलिस को बताया है कि, मिलर हाई स्कूल में डांडिया नाइट कार्यक्रम के दौरान विवाद हुआ था और उसी विवाद को लेकर वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU