तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के साथ लंच करते हुए वीडियो किया शेयर, राजनीति से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर किया चर्चा

तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के साथ लंच करते हुए वीडियो किया शेयर, राजनीति से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर किया चर्चा

PATNA : तेजस्वी यादव ने मंगलवार की रात को अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि, भारतीय जनता पार्टी को भारत की जनता पस्त कर रही है. करीब पौने चार मिनट के इस वीडियो के शुरुआत में तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ खुद के लंच करते हुए दिख रहे है. इस दौरान उन्होंने नेताओं के बीच मछली और मटन पर राजनीति से लेकर पीएम मोदी और आरक्षण जैसे कई मुद्दा पर चर्चा की.

इस वीडियो में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, सीपीआई माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, पाटलिपुत्र से आरजेडी की प्रत्याशी मीसा भारती भी दिख रही हैं. ये वीडियो बीते सोमवार की है. जब राहुल गांधी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करने पटना आए थे. वीडियो की शुरुआत में तेजस्वी यादव वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी से कह रहे हैं कि, आपकी मछली में कांटा लगा है तभी राहुल गांधी बीजेपी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहते हैं, "क्या खाते हो, क्या बोलते हो, क्या पीते हो, इनका सिस्टम ये ही है।" 

उधर, वीडियो के अंत में राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव से कहा कि, उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी आपके लिए खाना पकाना चाहती हैं. तभी तेजस्वी यादव कहते हैं कि राहुल दो बार मटन खा चुके हैं, फिर राहुल कहते हैं अब मेरी और मेरी बहन की बारी है, अब हमें मटन खिलाना पड़ेगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU