राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने, नीतीश के खासमखास मंत्री अशोक चौधरी को सुनाई खरी-खोटी

राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने, नीतीश के खासमखास मंत्री अशोक चौधरी को सुनाई खरी-खोटी

पटना डेस्क : बिहार की राजनीति हमेशा ही गरमाई रहती है.अभी हाल के दिनों में बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और उनके विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक का विवाद गरमाया हुआ है जिसको लेकर हर दिन नया आरोप-प्रत्यारोप हो रहा है. इन विवादों के बाद महागठबंधन के नेता भी अब आमने-सामने आ गए है, और बयान बाजी कर रहे हैं. इसी में राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह जिनको राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई से सभी लोग जानते हैं. उन्होंने बयान जारी किया है कि, जदयू के वरिष्ठ नेता और मंत्री अशोक चौधरी हर रोज दल बदलते हैं. वह सबसे बड़े दल बदलू है. 

सुनील सिंह ने कहा कि,  अशोक चौधरी को याद रखना चाहिए. अगर लालू यादव नहीं होते तो जेल में होते. कांग्रेस नेता राजो सिंह की हत्या में अशोक चौधरी का प्रमुखता से नाम आया था. लालू राबड़ी राज को जंगलराज कहने वाले अशोक चौधरी को याद रखना चाहिए कि, लालू यादव नहीं होते तो वह जेल में होते. सुनील सिंह ने यह भी कहा कि, अशोक चौधरी हर घाट का पानी पी चुके हैं. विधान विधानसभा 2025 में वह नीतीश का भी साथ छोड़ देंगे. वह जहां फायदा देखते हैं वही जाते हैं. दरसल, मंत्री अशोक चौधरी ने वर्ष 1990 से 2005 को लाल लालू राबड़ी शासन को जंगलराज कहा था. इसी पर आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि कहा कि, अशोक चौधरी बीजेपी की भाषा बोलने लगे हैं.

सुनील सिंह ने अपने एक फेसबुक पोस्ट से बिहार सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, देखिए मित्रों मैं तो बिस्कोमान के अध्यक्ष के रूप में झूठी ही सही लेकिन ईमानदारी की ख्याति तो प्राप्त कर लिया हूं, परन्तु मेरे नाक के ठीक नीचे और अगल-बगल में अंगुलिमाल डाकू और डाकू खड्ग सिंह जैसे कुख्यात पदाधिकारी बैठे हैं. फिर भी चाहे जो कुछ भी हो मैं तो ईमानदार हूं न? वही हालत तो कहीं इस प्रदेश के---------?देखिए मित्रों कृपया इसे अन्यथा नहीं लेंगे! यह मेरी व्यक्तिगत अभिव्यक्ति है!

रिपोर्ट : कुमार कौशिक