गया के डोभी चेकपोस्ट पर होता है करोड़ो की अवैध कमाई, जानिए ऑपरेटरों के काले खेल को 

गया के डोभी चेकपोस्ट पर होता है करोड़ो की अवैध कमाई, जानिए ऑपरेटरों के काले खेल को 

GAYA : देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ अभी कुछ दिन पहले ही गया के डोभी चेकपोस्ट पर हो रहे गाड़ियों के पासिंग के बारे में बताया था और यह भी बताया था कि, कैसे कोड के द्वारा वाहन के ऑपरेटर गाड़ियों को पासिंग दे रहे हैं, आपको बता दे, गया डोभी चेकपोस्ट पर मुकेश सिंह उर्फ पप्पू नाम का ऑपरेटर कैसे अवैध कमाई करके करोड़ों का संपत्ति अर्जित कर रहे है और इसको रोकने रोकने वाला कोई नहीं है. कहा तो इतना तक जा रहा है कि, पहले के डीटीओ साहब का तकरीबन 90% रूपये इसी आदमी ने हजम कर लिया और उसका कोई कुछ नहीं बिगड़ा पाया.

 

गया के डोभी चेकपोस्ट पर एक ऑपरेटर और है, जिनका नाम अज्जू लाल उर्फ अजय केसरी है. वह भी किसी से काम नहीं है. अवैध कमाई करने में कहने के लिए तो ऑपरेटर है, लेकिन उनके पास धन लक्ष्मी बहुत है. तीसरा नाम राकेश का है, जो कि अभी हाल में ही पटना से ट्रांसफर होकर गया के डोभी चेकपोस्ट  पर पहुंचे हैं. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, राकेश चार लोगों को सिर्फ पैसा बटोरने के लिए रखें और यह मीडियाकर्मियों को धमकी तक देते हैं. खैर, इनका भी पूरा साक्ष्य हमारे पास है. वह जब चाहे जहां चाहे हम लोग उनके साक्ष्य को रखकर उसकी जांच करवा सकते हैं.

 

देशवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ के पास चौथा नाम जो है, वह अभिषेक उर्फ सोनू का यह सब ऑपरेटर है. आपको बता दे, इनका महीने का सैलरी महेश 18 हजार है, लेकिन इनके पास करोड़ों की संपत्ति है. अब आप सहज अंदाजा लगाइए कि, क्या परिवहन विभाग के बड़े अधिकारियों के सहमति के बिना ऐसे अवैध कमाई की जा सकती है? यह बंदरबाट बिहार परिवहन विभाग में ऊपर से नीचे तक के कर्मचारियों को किया जा रहा है. हर कर्मचारी का कट बंधा है चाहे वह बड़े अधिकारी हो या छोटा अधिकारी. हर टेबल पर पैसा फिक्स है. पैसा दीजिए काम करवाइए.

 

देशवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ विभाग के उन बड़े अधिकारियों से आग्रह कर रहा है कि, आप इसकी उचित जांच करें. ताकि विभाग का बदनामी ऐसे ना हो और लोगों को गया डोभी चेकपोस्ट पर परेशान ना किया जाए.

REPORT - DESWA NEWS