बिहार में खनन माफिया का आतंक, छापेमारी करने गई खनन विभाग की टीम पर हमला, कई जख्मी

बिहार में खनन माफिया का आतंक, छापेमारी करने गई खनन विभाग की टीम पर हमला, कई जख्मी

सासाराम : बिहार में खनन माफिया का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है. उनका मनोबल इतना बढ़ चुका है कि, वह किसी अधिकारी को कुछ नहीं समझते हैं. आए दिन खनन माफियाओं के द्वारा अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जा रहा है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है सासाराम से. जहां खनन विभाग की टीम छापेमारी करने गई थी. तभी खनन माफिया के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया.

 

 ये घटना बिहार के सासाराम के चियावनपुर गांव के पास एनएच 2 की है. जहां शुक्रवार की दर रात जब खनन विभाग के अधिकारी छापेमारी करने पहुंचे तो वहां पर खनन माफिया के द्वारा उन पर हमला बोल दिया गया. हमले में टीम में शामिल खनन इंस्पेक्टर संजीव रंजन समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया.

 

आपको बता दे कि, अभी हाल में ही खनन माफियाओं के द्वारा राजधानी पटना से सटे बिहटा में महिला खनन अधिकारी पर माफियाओं ने हमला बोल दिया था और उनको दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था. जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. बिहार में खनन माफिया का साम्राज्य बढ़ता ही जा रहा है. इस पर विभाग को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. ताकि ऐसे अधिकारी जो काम करना चाहते हैं. वह सही ढंग से कम कर सके.

 

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU