बहुचर्चित गोल्डेन पासवान की हत्या पर भड़के चिराग, एसपी को किया फोन कहा - हफ्ते भर के भीतर होनी चाहिए कार्रवाई

बहुचर्चित गोल्डेन पासवान की हत्या पर भड़के चिराग, एसपी को किया फोन कहा - हफ्ते भर के भीतर होनी चाहिए कार्रवाई

SIWAN : आज केंद्रीय मंत्री व लोग जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान रविवार को सिवान पहुंचे. जहां उन्होंने बहुचर्चित गोल्डन पासवान हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से मिले. आपको बता दे, 19 जून 2024 को जब गोल्डन पासवान अपनी बहन के साथ सिविल कोर्ट से लौट रहे थे. इस दौरान गोल्डन पासवान को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे. घटना का कारण मुन्ना चौधरी के साथ जमीनी विवाद बताया गया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मुन्ना चौधरी को हिरासत में लिया, लेकिन अभी भी कई आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

 

वही, आजा मृतक गोल्डन पासवान के पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए चिराग पासवान सिवान पहुंचे. इस दौरान सिवान के सांसद विजय लक्ष्मी कुशवाहा भी उनके साथ थी पीड़ित परिवार से मिलकर चिराग पासवान ने घटना पर दुख जताया है. उन्होंने परिवार को सांत्वना दी. चिराग पासवान ने हर संभव मदद करने का भरोसा जाता है. चिराग पासवान ने मृतक की बहन से घटना की सारी जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने सीवान के एसपी को तुरंत फोन लगाया, फोन पर उन्होंने सीवान एसपी से कहा कि, घटना के इतने दिन हो गये हैं. अभी तक एक ही अपराधी पकड़ा गया है अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी अब तक क्यों नहीं हुई. चिराग ने कहा कि हफ्ते भर के अंदर इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए.

 


पीड़ित परिजन से मिलने के बाद चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, इस मामले को लेकर आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से भी मिला था. उन्हें भी इस घटना की जानकारी दी गयी है. चिराग पासवान ने कहा कि कोर्ट कर्मी गोल्डेन पासवान की हत्या के मामले में पुलिस की सुस्ती नजर आ रही है. यदि पुलिस वाले भी दोषी होंगे तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी दोषी चाहे कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा.

REPORT - DESWA NEWS