काराकाट में पीएम मोदी ने किसको जेल जाने का दिया संकेत, जानिए? 

काराकाट में पीएम मोदी ने किसको जेल जाने का दिया संकेत, जानिए? 

ROHTAS : पीएम नरेंद्र मोदी आज काराकाट के डेहरी पहुंचे. जहां सुअरा हवाई अड्डा मैदान पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. पीएम नरेंद्र मोदी ने वहां उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट की अपील की. पीएम मोदी में भाषण की शुरुआत भोजपुरी में की उन्होंने कहा 'रौवा लोगन के हमरा प्रणाम.. का हाल बा.. हमारा काराकाट के भाई लोग ठीक हैं ना?

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, 4 जून की शाम होते होते आरजेडी वाले कहेंगे की कांग्रेस ने लुटिया डुबो दी. ये एक दूसरे के कपड़े फाड़ना शुरू करेंगे. इसी दिन कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठीकरा खरगे जी के सिर पर फोड़कर छुट्टियां मनाने चला जाएगा. फिर खगरे जी कार्यकर्ताओं का गुस्सा झेलेंगे. वही मोदी ने कहा कि, ये अयोध्या में राम मंदिर को लेकर डराते थे कि, खून की नदियां बहेगी. आज भव्य मंदिर बना. क्या खून की नदियां बही? जम्मू कश्मीर से 370 हटाने के मुद्दे को भी पीएम ने छेड़ा और धमकियों की बात कही. पीएम ने कहा कि मोदी ना इनकी धमकियों से डरा ना रूका है. आखिर धारा 370 की दीवार तोड़ा या नहीं. कहीं आग लगी क्या?

इसके बाद मोदी ने कहा कि, जिसने भी गरीब को लूटा है उसको जेल जाना ही पड़ेगा. वो जेल की रोटी चबाकर ही जिंदगी पूरी करेगा. चाहे वो कितना ही बड़ा शहजादा क्यों ना हो. पीएम ने कहा कि, बड़े गुनहगार को जेल में भेजना चाहिए. वहीं मैं कर रहा हूं. पीएम ने कहा कि बिहार के लोगों को गारंटी देता हूं. जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवायी है. कान खोलकर सून लो. उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. ये जैसे ही हेलीकॉप्टर में चक्कर मारने का समय उनका पूरा होगा. उनका जेल जाने का समय आ जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU