रेशमा को परवेज आलम ने क्यों काट डाला?, जानिये इस रिपोर्ट में 

रेशमा को परवेज आलम ने क्यों काट डाला?, जानिये इस रिपोर्ट में 

BHAGALPUR : जब कोई मोहब्बत करता है तो, एक साथ जीने-मरने की कसमें खाता है, या जिंदगी भर साथ निभाना जैसे तमाम तरीके के वादे करता हैं, जब ये इश्क़ मुक्मल हो जाता है और  शादी होने के बाद, ऐसा क्या हो जाता है कि, वह एक दूसरे का चेहरा तक देखना नहीं चाहते हैं. कई बार तो ऐसा होता है कि, इस रिश्ते का एक खौफनाक अंत हो जाता है, जी हां ऐसा ही एक मामला बिहार के भागलपुर से सामने आया है, जहां एक महिला की बहुत ही बेरहमी से धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई है और हत्या का आरोप किसी और पर नहीं उसके पति पर ही लग रहा है.

ये घटना भागलपुर के हबीबपुर थाना के सदरुद्दीनचक मोहल्ले की है. जहां एक महिला की हत्या कर दी गई है. मृतिका की पहचान बीबी रेशमा के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि 9 साल पहले रेशमा और परवेज आलम एक दूसरे के करीब आए और दोनों ने प्रेम विवाह किया. दोनों के शादी से परिवार वाले खुश नहीं थे और इसका खिलाफत भी किए थे. इसके बावजूद इन दोनों ने शादी की.

 

शादी के कुछ दिन के बाद से ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा बढ़ने लगा. परवेज आलम के द्वारा अपनी बीवी रेशमा को पीटा जाने लगा. जिसकी शिकायत रेशमा ने एसपी के जनता दरबार में भी किया. उसके बाद पुलिस ने इस मामले में इन दोनों के बीच में सुला कर दी थी. हालांकि, दोनों के बीच फिर से विवाद शुरू हो गया. इसी बीच शुक्रवार की रात रेशमा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मृतका के परिजनों ने महिला के पति पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही.

REPORT - KUMAR DEVANSHU