गस्ती पर सवाल ! कोचिंग जा रही छात्रा से मनचले ने छीना मोबाईल, विरोध करने पर बाल पकड़ पीटा, वारदात CCTV कैमरे में कैद

गस्ती पर सवाल ! कोचिंग जा रही छात्रा से मनचले ने छीना मोबाईल, विरोध करने पर बाल पकड़ पीटा, वारदात CCTV कैमरे में कैद
रोहतास में छात्रा के साथ छिनतई और मारपीट

बिहार के रोहतास में इन दिनों अपराधियों के मन से  पुलिस का ख़ौफ़ खत्म सा हो गया है। आलम यह है कि ताबड़तोड़ अपराधिक वारदातों में वृद्धि हो रही है। ताजा मामला जिले के डेहरी इलाके का है। यहां एक कोचिंग जा रही छात्रा से मनचले ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इतना ही नहीं विरोध करने पर उसे बाल पकड़कर पीटा। वहीं  छात्रा के चिल्लाने पर वह भाग खड़ा हुआ। इस पूरी घटना की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। घटना डेहरी इलाके के राजपूतान मोहल्ले की है। वहीं पुलिस पीड़ित छात्रा के परिजनों के आवेदन पर मामले की जांच कर रही है। 

Rohtas में बीच सड़क छात्रा के साथ छिनतई, पूरी घटना CCTV में कैद @DeswaNews

घटना के सुबह 6 बजे की बताई जा रही है। 12 पत्थर की रहने वाली छात्रा नेहा कुमारी राजपुतान मोहल्ले के कोचिंग में पढ़ने जा रही थी। मनचले उसका पीछा कर रहा था। जैसे वो कोचिंग के नजदीक गली में पहुंची तो मनचले उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब वह चिल्लाने लगी, तो उसका फोन छीन लिया। उसके साथ मारपीट की और फरार हो गया। इधर पीड़ित छात्रा के परिजनों ने डेहरी थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। 

छात्रा ने बताया कि रोज की तरह वह आज भी अपने कोचिंग जा रही थी। इसी बीच जैसे ही वह कोचिंग के नजदीक पहुंची तो एक मनचला पीछा करते-करते पहुंच गया। उसका मोबाइल छीनने लगा। इसी बीच जब वो शोर मचाने लगी तो बदमाश फोन छीनकर फरार हो गया। विरोध करने पर मारपीट भी की। बदमाश मफलर से अपना ढके हुए था। पीड़ित छात्रा का कहना है कि अब उसे डर लग रहा है। उसी रास्ते से उसे हर दिन कोचिंग जाना है, ये सोचकर ही वो डर जा रही है। वही परिजनों के आवेदन पर डेहरी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज और मौके वारदात से बरामद चप्पल के आधार पर बदमाश की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। 

देसवा न्यूज के लिये रोहतास से रवि कुमार की रिपोर्ट...