नालंदा में दिवाली के दिन एक युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

नालंदा में दिवाली के दिन एक युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

NALNDA : 12 नवंबर को हर कोई दिवाली मना रहा था. वही, बिहार के नालंदा में अपराधी आतंक फ़ैलाने में लगे थे. जिस दिन हर के घर खुशियां थी. लेकिन एक ऐसा परिवार था जो इस ख़ुशी के महौल भी गमजदा था. सब का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये दिल दहला देने घटना सामने आया है. बिहार के नालंदा के चंडी थाना के अबजल विगहा गांव से. जहां दिवाली की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान चंदन कुमार के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर चंदन का विवाद गांव के ही राकेश विंद से हुआ था. कहा जा रहा है कि, उसी उसी विवाद के कारण राकेश ने दीपावली की रात चंदन को बुलाया और उसके सोने में गोली मार दिया. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों को लगा कि पटाखा छूटा है और बाद में जाकर देखा तो चंदन को गोली लगी थी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां से पटना ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई.

 

वही, जब इस घटना की सूचना पुलिस को हुई तो पुलिस फ़ौरन ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और लिखित आवेदन के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के छापेमारी में जुट गई है. पुलिस ने कहा की जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU