पटना में रैली के दौरान राहुल गांधी का मंच धंसा, मीसा भारती ने गिरने से बचाया 

पटना में रैली के दौरान राहुल गांधी का मंच धंसा, मीसा भारती ने गिरने से बचाया 

PATNA : लोकसभा के अंतिम चरण का चुनाव 1 जून को होना है. इसको लेकर हर एक पार्टी चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. आज बिहार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आए हुए हैं. वह आज पटना के पालीगंज, आरा और महाराजगंज चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनका पहला सभा आज पालीगंज में था. जब राहुल गांधी चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे तो अचानक उनके मंच धंस गया. उसके बाद राजद कैंडिडेट मीसा भारती ने राहुल गांधी का हाथ पकड़ उन्हें संभाला. थोड़ी देर में सुरक्षाकर्मी भी है, लेकिन राहुल ने कहा कि मैं ठीक हूं. उसके बाद सब लोग रिलैक्स हुए.

 

उसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए, राहुल गांधी ने मोदी के ऊपर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, एक इंटरव्यू में मोदी जी ने कहा था की बड़े-बड़े फैसले मैं नहीं लेता, परमात्मा लेते हैं. ये ऐसा ED से बचने के लिए कहते हैं. राहुल ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार बनने पर ED उनसे अडाणी पर सवाल करेगी. मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए. आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए.

 

उसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए की आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया? कितनी नौकरियां दीं? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी आपने 1 युवा को नौकरी नहीं दी. नरेंद्र मोदी कुछ भी कहे 4 जून के बाद इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने जा रही है. ये संविधान का चुनाव है बीजेपी वालों ने कहा है कि, हम इस संविधान को फाड़ कर फेंक देंगे. तेजस्वी ने बिहार में अपलोगों को रोजगार दिया. पूरे हिंदुस्तान में 30 लाख रोजगार है, वो देने का काम करेंगे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU