भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हुये 73 साल के, सीएम नीतीश ने दीर्घायु होने की कामना की

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हुये 73 साल के, सीएम नीतीश ने दीर्घायु होने की कामना की

PATNA : आज नरेंद्र मोदी 73 साल के हो गए. पूरे देश में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है. देश में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं तो वहीं पीएम मोदी को जन्मदिन के मौके पर पूरे देश से बधाईयां मिल रही है. इसी बिच बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार का बधाई कुछ खास माना जा रहा है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. बीजेपी और जेडीयू के साथ आने के कयासों के बीच सीएम नीतीश का पीएम मोदी को बधाई देना सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है.

 

जिस तरह से 16 सितंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर पहुंचे थे और झंझारपुर के मंच से अमित शाह लालू प्रसाद पर तो हमलावर दिखे. लेकिन नीतीश कुमार के प्रति वे सॉफ्ट नजर आए. अमित शाह ने नीतीश को लेकर ज्यादा कुछ तो नहीं कहा. लेकिन उन्हें सचेत जरूर कर दिया कि, पानी और तेल का मिलन कभी नहीं हो सकता है, दोनों मिल भी जाएं तो नुकसान पानी का ही है. क्योंकि तेल पानी को गंदा कर देता है और डुबो देता है. इससे और भी कयास लगने लगा की आने वाले समय में BJP और JDU बिहार में एक साथ आ सकते है.

 

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि, ‘माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है’ ये बधाई राजनीती दृष्टिकोण से बहुत खास दिख रहा है. अब तो आने वाला वक्त ही बताएगा की आगे बिहार में BJP और JDU एक साथ होते है की नहीं.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU