PM मोदी ने लगा दी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की क्लास, फिर जो हुआ जानकर हो जायेंगे हैरान

PM मोदी ने लगा दी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की क्लास, फिर जो हुआ जानकर हो जायेंगे हैरान

DESK : फिल्म अभिनेता सह भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती 10 फरवरी को सीने में दर्द के कारण कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. वो 73 वर्ष के हो चुके हैं और आज 13 फरवरी 2024 को ट्रीटमेंट के बाद मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. डिस्चार्ज होते ही मिथुन चक्रवर्ती अपने कोलकाता स्थित घर पहुंचे. मिथुन चक्रवर्ती के ठीक होने की खबर सुनते ही उनके फैंस खुश हो गए और सभी फैंस उनको स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दिए.

 

जब मिथुन चक्रवर्ती डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंचे तो उन्होंने मीडिया से बात की और कहा कि, वो स्वस्थ हो चुके हैं और जल्द ही वो अपने काम पर लौटेंगे. उसके बाद मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि, उन्हें बीते रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया था और उनसे हाल-चाल लिये. उन्होंने बताया कि, मोदी जी ने मुझे कॉल किया. इस दौरान उन्होंने मुझे डांट लगाई. पीएम बोले आप अपने स्वास्थ्य पर ध्यान नहीं रखते हैं.

 

मिथुन चक्रवर्ती ने भी माना कि, वो राक्षस की तरह खाते हैं. इसीलिए उनको ये सजा मिली. मिथुन चक्रवर्ती ने बाकी लोगों को भी सलाह दिया कि, वो भी अपने डाइट पर कंट्रोल रखें. जो लोग डायबिटिक हैं. उन्हें गलतफहमी नहीं होनी चाहिए की मिठाई खाने से कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्हें अपने डाइट पर कंट्रोल रखना चाहिए. उसके बाद मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि, वो अब बिल्कुल ठीक है और अब से वो अपने खान-पान पर विशेष ध्यान देंगे.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU