आरा में डबल मर्डर से दहशत, बाप-बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

आरा में डबल मर्डर से दहशत, बाप-बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

ARA : बिहार में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन हत्यारे से जघन्य अपराध राज्य में हो रहे हैं और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के आरा से सामने आया है. जहां आज सुबह एक बाप और बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद इलाके में कायम हो गया है.

 

ये घटना आरा के उदवंतनगर थाना के रघुनीपुर गांव की है. मृतक की पहचान रामाधार यादव और मुकेश यादव के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, आज सुबह रामाधार यादव और उनका बेटा मुकेश यादव खेत में काम करने जा रहे थे. तभी कुछ लोग वहां आए और ताबड़तोड़ बाप-बेटे पर गोली चला दी. जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि दूसरी की मौत इलाज के दौरान हुई. घटना के बारे में जैसे ही पुलिस को जानकारी हुई. पुलिस फौरन की घटना स्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं, इस पूरे मामले पर भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि, मृतक रामाधार यादव और उसका बेटा मुकेश यादव हैं, जो आज सुबह अपने खेत में गेहूं काटने गए थे, तभी इनके भतीजा वहां आए और बाप-बेटे पर गोलियां चला दी, जिससे एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और दूसरे की मौत इलाज के दौरान हो गई. एसपी ने बताया कि, मृतक के अपने ही पाटीदार से पूर्व से ही विवाद चल रहा था और इस दौरान कई हत्याएं भी हुई थी. जिसमें रामाधार यादव हत्या के मामले में जेल भी जा चुका था और वह जमानत पर छूट कर बाहर आया था. जहां आज सुबह उसका भतीजा कुछ अन्य अपराधियों के साथ मिलकर दोनों बाप-बेटे पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. जिससे दोनों की मौत हो गई. वही, पुलिस ने अपराधियों को पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU