दो पक्षों के मारपीट में एक महिला की मौत, पीड़ित परिजन सदमे में 

दो पक्षों के मारपीट में एक महिला की मौत, पीड़ित परिजन सदमे में 

MUNGER : बिहार के मुंगेर से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां दो पक्षों के मारपीट में एक महिला की मौत हो गई है और अन्य पांच लोग बुरी तरीके से घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. ये घटना मुंगेर के बासुदेवपुर थाना के शेरपुर की है. जहां पर शनिवार की रात दो पक्षों के बीच बच्चों के लड़ाई को लेकर विवाद बड़ा और मारपीट में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. मृतक महिला की पहचान 34 वर्ष का पिंकी देवी के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, शनिवार कि देर शाम बंटी सिंह का 15 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार और संजीत यादव का 12 वर्षीय पुत्र टिंकू यादव के बीच रोड पर से साइकिल हटाने को लेकर विवाद हुआ था. शाम होते-होते विवाद बढ़ गया और दोनों के बीच मारपीट हो गई. जिसके बाद टिंकू यादव ने घर जाकर घटना कि जानकारी अपने परिजनों को दी. इसपर संजीत यादव, उसका भाई सुनील यादव, रंजीत यादव सहित उसके परिवार के 7-8 लोग गुस्से से आग बबुला होकर लाठी, डंडा, ईट के साथ बंटी यादव के घर पर चढ़ाई कर दी. जिसके बाद दोनों पक्ष में जम कर मारपीट हुई मारपीट में बंटी सिंह कि पत्नी पिंकी देवी को सिर पर डंडा लगने से मौक़े पर ही मौत हो गई. जबकि एक ही तरफ के प्रीतम कुमार, बचनदेव सिंह, पुत्री सपना कुमारी, मृतिका कि गोतनी राधा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए.

वही, जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और वही, मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU