पटना में श्रद्धालुओं से भरी नाव गंगा नदी में पलटी, 6 डूबे

पटना में श्रद्धालुओं से भरी नाव गंगा नदी में पलटी, 6 डूबे

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर पटना से सटे बाढ़ इलाके से आ रही है. आज गंगा दशहरा के मौके पर श्रद्धालुओं से भरी नाव गंगा नदी में पलट गई है. आपको बता दे, उस नाव पर करीब 17 श्रद्धालु सवार थे. इस घटना में अभी 6 लोग लापता बताए जा रहे हैं. जबकि 11 लोग नदी से तैर कर बाहर निकल आए हैं. इस घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

 

आपको बता दे, बिहार की राजधानी पटना के बाढ़ इलाका स्थित उमानाथ घाट पर गंगा दशहरा के दिन स्नान करने के लिए श्रद्धालुओं की नाव गंगा नदी में पलट गई है. नाव में 17 लोक सवार थे. इनमें से 11 लोग तैर कर नदी से बाहर आ गए हैं. वहीं, 6 लोग अभी तक लापता है. मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोर की टीम लापता लोगों की तलाश कर रही है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है.

आज गंगा दशहरा को लेकर उमानाथ घाट पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी हुई थी. लोग बड़ी संख्या में स्नान करने के लिए घाट पर जमा थे. गंगा नदी के दोनों ओर भारी संख्या में श्रद्धालु इकट्ठा थे. लोग नदी किनारे जाने के लिए नाव का इस्तेमाल कर रहे थे. तभी एक ओर से दूसरी ओर श्रद्धालुओं को लेकर जा रही नाव नीच नदी में आकर पलट गई. हादसा होते ही घाट पर अफरा-तफरी मच गई.

REPORT - KUMAR DEVANSHU