आपसी रंजिश में पटना के बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत 

आपसी रंजिश में पटना के बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत 

PATNA : राजधानी पटना में इन दोनों अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है और इसको रोक पाने में पटना के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. आए दिन राजधानी पटना और पटना से सटे इलाके में हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं. जिससे राजधानी पटना के लोग दहशत में है. ताजा मामला पटना से सटे पालीगंज से सामने आया है. जहां एक बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

 

ये घटना पालीगंज के सिगोड़ी और खीरीमोड़ थाना के बॉर्डर की है. जहां एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान गणेश यादव के रूप में की गई है. जो पेशे से बालू कारोबारी था. बताया जा रहा है कि, गणेश यादव अपने घर से कहीं मोटरसाइकिल से जा रहे थे. इसी बीच सिगोड़ी थाना के पतौना गांव के आगे सुबाउ टोला नहर के बधार में पूर्व से घात लगाये अपराधियो ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गये.

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने भी हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि, मृतक गणेश यादव का भी अपराधी के इतिहास रहा है. पूर्व में उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. प्रथम दृष्टा से लग रहा है कि, आपसी रंजिश में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. बाकी, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU