सहरसा में युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

सहरसा में युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

SAHARSA : बिहार में शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो, जिस दिन कोई अपराधी घटनाएं ना घटित हो. यहां लगातार हत्या का दौर बढ़ते ही जा रहा है और इसको रोक पाने में बिहार की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. जिस तरीके से बिहार में अपराधी बेखौफ होकर अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उसे तो साफ पता चलता है कि, उन अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं है. ताजा मामला बिहार के सहरसा से सामने आया है. जहां एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है.

 

ये घटना सहरसा के सदर थाना के अगवानपुर की है. जहां एक युवक का शव उसके घर से थोड़ी दूर पर स्थित नहर के पास से मिला है. मृत युवक की पहचान ज्योतिष कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, ज्योतिष केरल में रहकर मजदूरी का काम करता था. पिछले साल मई महीने में ही उसकी शादी हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद वह रोजी रोजगार के चक्कर में केरल चला गया था और हाल ही में गांव आया था.

 

फिलहाल, ज्योतिष कुमार 3 दिन से लापता था और आज सुबह उसका शव उसके घर के पास नहर से बरामद किया गया है. जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया और सब का रो-रोकर बुरा हाल है. वही, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU