जमुई में डबल मर्डर से सनसनी - जमीन के एक टुकड़े के लिए हत्यारा बना सगा भाई, भाई और भाभी का काटा गला

जमुई में डबल मर्डर से सनसनी - जमीन के एक टुकड़े के लिए हत्यारा बना सगा भाई, भाई और भाभी का काटा गला

JAMUI : खून के रिश्तों को रक्तरंजित कर देने वाली एक खबर बिहार के जमुई से सामने आ रही है. जहां एक जमीन के विवाद में अपने ही भाई और भाभी की गला काटकर हत्या कर दी है. इस खबर से पूरे जिले में कोहराम मचा हुआ है. हर कोई हैरान है कि एक जमीन के टुकड़े के लिए अपने सगे भाई और भाभी की हत्या कोई कैसे कर सकता है. लेकिन ये दिल  दहला देने वाली घटना ने सबको हैरान करके रख दिया है. इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना जमुई के सिकंदरा थाना के लहेला गांव की है. जहां एक जमीन के विवाद में छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई और भाभी की गला काटकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान देवेंद्र मिश्रा और उनकी पत्नी मीरा देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, मृतक देवेंद्र मिश्रा का अपने ही सगे भाई रविंद्र मिश्रा और जितेंद्र मिश्रा से लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा था. इस विवाद को लेकर पहले भी झगड़ा होता रहता था. लेकिन गुरुवार की सुबह ये विवाद बहुत बढ़ गया और छोटे भाई थे अपने ही बड़े भाई और भाभी के सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिसे उन दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

 

जब स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU