सीतामढ़ी : नाबालिग हत्या का हुआ खुलासा, दादा बना हत्यारा!

सीतामढ़ी : नाबालिग हत्या का हुआ खुलासा, दादा बना हत्यारा!

SITAMARHI : बिहार के सीतामढ़ी में एक नाबालिग की रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया था. इस घटना के बाद सीतामढ़ी पुलिस पर बहुत दवाब बन रहा था. लेकिन आज सीतामढ़ी पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. जिसे जानकर आप सभी हैरान हो जायेगे. आज तिरहुत रेंज के आईजी शिवदीप लांडे ने बताया कि, दादा ने ही पोती की हत्या की थी. कातिल दादा था और लड़की के पिता ने ग्रामीण को आरोपी बनाते हुए. मामले की जांच की मांग की थी.

 

आपको बता दे, कुछ दिन पहले ही सीतामढ़ी के डुमरा थाना के मिर्चाइया गांव में एक लड़की की हत्या हुई थी. इस मामले में लड़की के पिता के बयान पर कोर्ट में मुकदमा दर्ज हुआ था. लड़की के पिता ने गांव के ही राम प्रदार्थ कुमार को आरोपी बनाया था. इसके बाद आईजी शिवदीप लांडे जब तिरहुत रेंज के आईजी बने तो उन्होंने इस केस की जांच शुरू की. शिवदीप लांडे ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया था.

 

SIT की टीम ने अपने जांच में पाया की लड़की के दादा ने ही नाबालिग की गला दबाकर हत्या की थी. आपको बता दे, लड़की के दादा राजकुमार राय होमगार्ड जवान है. उन्होंने अपनी ही पोती की हत्या की और गांव के लोगों पर झूठा केस कर दिया. आज आईजी शिवदीप लांडे ने सीतामढ़ी में प्रेस कांफ्रेंस करके. इस मामले का खुलासा किया. उन्होंने इस घटन की सारी जानकारी मीडिया को दी.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU