प्रेम-प्रसंग का खौफनाक अंत, शिवहर में जीजा-साली ने दी लटक कर जान

प्रेम-प्रसंग का खौफनाक अंत, शिवहर में जीजा-साली ने दी लटक कर जान

SEOHAR : हमारे समाज में जीजा साली का संबंध हमेशा से मजाक का रहा है. इस संबंध में अगर प्यार जैसा होने लगे तो ये समाज के लिए सही नहीं है और इस तरह के रिश्ते से घर परिवार में आफत आ जाती है और समाज में लोग इसे अच्छी नजरों से नहीं देखते हैं. ऐसी ही एक जीजा साली की खबर सामने सामने आ रही है. बिहार कैसे शिवहर जिला से. जहां आशंका जताई जा रही है कि, प्यार में विफल होने के बाद जीजा साली ने अपने आप को फंदे से लटका लिया है. जिसमे दोनों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और हर कोई हैरान है कि, ऐसी क्या वजह हुई की जीजा साली एक साथ फंदे में लटक गए.

 

ये घटना शिवहर के श्यामपुर भटहा थाना के जहांगीरपुर की है. जहां पर सुबह-सुबह लीची के बागान में एक फंदे से एक युवक और युवती का शव बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि, दोनों आपस में जीजा साली है. मृतक जीजा की पहचान राकेश पटेल के रूप में हुई है. वही, साली की पहचान रानी कुमार के रूप रानी कुमारी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, राकेश पटेल अपने ससुराल आया था. रात को खाना खाने के बाद सभी लोग अपने कमरे में सोने चले गए थे. सुबह हुई तो राकेश और उसकी साली रानी घर में नहीं थे. दोनों को घर से गायब पाने के बाद उनकी खोजबीन शुरू की गई. इसी बीच ग्रामीणों ने गांव के बाहर स्थित लीची के बगीचे में दोनों जीजा-साली का शव पेड़ पर फांसी से फंदे से लटका पाया.

 

जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पेड़ से नीचे उतारा और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल, पुलिस हत्या किन कारणों से की गई है. इसकी तलाश कर रही है. वही, ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि, प्रेम प्रसंग में विफल होने के बाद हताशा में आकर दोनों ने पेड़ में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU