बेगूसराय में मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

बेगूसराय में मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

BEGUSARAI : बिहार में जिस तरीके से अपराधी बेखौफ हो चुके हैं उनमें पुलिस का कोई भी खौफ नहीं दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि बिहार के सभी जिला में अपराधी अपराधी घटनाओं को अंजाम देने में नहीं झिझक रहे हैं और इन अपराधियों पर लगाम लगाने में बिहार पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बेगूसराय से सामने आ रहा है. जहां बेखौफ बदमाशों ने एक मछली कारोबारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान अमीर सहनी के रूप में की गई है.

 

ये घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के चेरिया बरियारपुर- छौराही सड़क के चौहरमल बाबा स्थान के पास की है. बताया जा रहा है कि, मृतक अमीर सहनी आज सुबह कावर झील मछली मारने जा रहा था. तभी चेरिया बरियारपुर- छौराही सड़क के चौहरमल बाबा स्थान के पास बाइक सवार बदमाशों ने पहले उसके साइकिल में ठोकर मारी. फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. सुबह-सुबह हुई इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों का जमावड़ा घटनास्थल पर हो गया और लोग बहुत आक्रोशित हो गए.

 

बताया जा रहा है कि, मृतक के गांव के ही बिहारी तांती अपने कई लोगों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. इस हत्या को जमीनी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, डीएसपी ने बताया कि, मछली मारने जाने के दौरान एक एक युवक की हत्या की गई है. जमीन विवाद का मामला सामने आ रहा है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU