जमुई में गोभी तोड़ने के विवाद में अधेड़ की आंखें फोड़ी, पूरे परिवार को लाठी डंडे से पीटा

जमुई में गोभी तोड़ने के विवाद में अधेड़ की आंखें फोड़ी, पूरे परिवार को लाठी डंडे से पीटा

JAMUI : बिहार के जमुई से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां कुछ बेखौफ लोग खाकी को मुंह चिढ़ाते हुए नजर आ रहे है और खौफनाक वारदात को अंजाम दे रहे है. यहां कुछ दबंग कानून को हाथ में लेते हुए, एक छोटे से विवाद के चलते एक बुजुर्ग की आंखें फोड़ दी और परिवार के पांच लोगों को लाठी डंडे से बेरहमी से पीटा है.

 

ये घटना जमुई के नगर थाना के नीम नवादा गांव की है. घायलों की पहचान झूली मांझी, अनूप मांझी, हीरा मांझी, बादल कुमार और तेतरी देवी के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, रविवार की शाम एक बच्चे ने गांव के किशोरी महतो के खेत से एक को भी गोभी तोड़ ली. सोमवार की सुबह खेत मालिक किशोरी महतो दर्जनों लोग के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंच गया और लाठी डंडे से मारना शुरू कर दिया. इस दौरान झूली मांझी की आंख से खून बहने लगे.

 

वही, घायल तेतरी देवी ने बताया कि, ये दबंग मेरे नाबालिक बेटे को मारने आए थे. किस्मत ठीक था कि, वह घर पर नहीं था. पीड़ित परिवार का कहना है कि, जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए नहीं तो वो हमारे परिवार पर हमला करते रहेंगे. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU