मुजफ्फरपुर में मासूम की चाकू गोदकर निर्मम हत्या, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

मुजफ्फरपुर में मासूम की चाकू गोदकर निर्मम हत्या, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक मासूम की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है. पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. वही, मृत की पहचान साहिल कुमार के रूप में की गई है. वहीं, आरोपी की पहचान विजय झा के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मासूम साहिल अपने तो दोस्तों के साथ आरोपी के घर के बाहर खेल रहा था, तभी आरोपी चाकू लेकर आया और साहिल के ऊपर वार कर दिया. चाकू लगते ही साहिल जमीन पर गिर गया. जिसके बाद उसके साथ खेल रहे दोस्तों ने शोर मचाया. तब जाकर इस घटना की जानकारी सबको हुई. चाकू से वार करने के बाद आरोपी विजय झा भाग गया. पीड़ित परिजन आनन-फानन में घायल साहिल को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

 

इस घटना के बाद पीड़ित परिजन ने तुरंत लिखित आवेदन पुलिस को दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए, आरोपी विजय झा को हिरासत में ले लिया और उस चाकू को भी बरामद किया. जिससे हत्या की गई थी. फिलहाल, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि, किन वजहों के कारण आरोपी विजय जाने मासूम साहिल की चाकू गोद कर हत्या कर दी है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU