देसवा न्यूज़ की ब्रांड एंबेसडर सह न्यूज़ एंकर बबिता मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, बबिता मिश्रा लगा रही इंसाफ की गुहार 

देसवा न्यूज़ की ब्रांड एंबेसडर सह न्यूज़ एंकर बबिता मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, बबिता मिश्रा लगा रही इंसाफ की गुहार 

PATNA : जिस बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महिलाओं के सशक्तिकरण की बात करते हैं. वहां एक महिला आज अपने आप को असहाय और लाचार महसूस कर रही है. बिहार के रहने वाली बबीता मिश्रा. जो देसवा न्यूज़ की ब्रांड एंबेसडर सह न्यूज़ एंकर है. उन्हें भोजपुरी गायक सह अभिनेता पवन सिंह और उनके टीम के द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इसके बाद बबीता मिश्रा ने इंसाफ की गुहार लगाई है. उन्होंने हर उस दरवाजे पर खटखटाया है. जिनसे उनको न्याय मिलने की उम्मीद है.

 

बबीता मिश्रा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार के डीजीपी, पटना के एसएसपी, पटना के एसपी और उत्तर प्रदेश के भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश के डीजीपी को भी इस संदर्भ में जानकारी दी है. उन्हें उम्मीद है कि, दोनों जगह की सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण और महिलाओं पर हो रहे उत्पीड़न पर शख्त है और उन्हें वहां से इंसाफ जरूर मिलेगा.

 

वही. बबीता मिश्रा ने पटना के कदमकुआं थाना में भी आवेदन दिया है. उस आवेदन में उन्होंने कहा है कि, दिनांक 23 सितंबर के रात्रि 9:30 में वह बहादुरपुर ओवरब्रिज से अपने न्यूज़ की गाड़ी द्वारा ड्राइवर उमेश राय के साथ अपने घर लौट रही थी. तभी दो मोटरसाइकिल पर बैठे 4 लोगों ने मेरी गाड़ी को रोक दिया और फुलफेस हेलमेट पहने दो लोग मेरी गाड़ी के पास आए और कट्टा दिखाते हुए. मुझे धमकी दिया कि, ज्योति और पवन सिंह के बारे में तुम कुछ भी न्यूज़ वाले को इंटरव्यू नहीं दोगी और अपने सोशल अकाउंट से भी पावर स्टार पवन भैया के बारे में कुछ नहीं बोलोगी. पवन भैया बहुत गुस्सा में है. तुम पवन भैया के बारे में अपना मुंह बंद रखो नहीं तो तुम्हें गोली मार दी जाएगी.

 

इतना धमकी देने के बाद वह लोग वहां से फरार हो गए. अब आप सहज ही अंदाजा लगाइए कि, जिस राजधानी में सीएम नीतीश खुद बैठते हैं. उनकी पूरी पुलिस प्रशासन यहां है. वहां एक महिला को सरेआम इस तरीके से जान से मारने की धमकी कैसे दी जा सकती है? बबीता मिश्रा ने भी कानून का शरण लिया है. उन्होंने न्याय की गुहार बिहार के पुलिस से लगाई है. अब देखना होगा कि, पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है?

REPORT - KUMAR DEVANSHU