पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा आज से बिहार यात्रा पर, NDA को करेंगे मजबूत 

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा आज से बिहार यात्रा पर, NDA को करेंगे मजबूत 

PATNA : जिस तरीके से बिहार में इस बार 2024 लोकसभा के इलेक्शन में लोगों ने अपना मूड जाहिर किया है. उससे हर राजनीतिक दल अपने आप में समीक्षा कर रही है. इसी को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी मंथन में जुट गए हैं. आज उपेंद्र कुशवाहा 25 सितंबर 2024 से बिहार यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं. इस यात्रा की शुरुआत उपेंद्र कुशवाहा अरवल जिला के कुर्था से कर रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा इस दौरान शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार और किसानों के मुद्दे को लेकर जनता से मिलेंगे. बिहार यात्रा के माध्यम से न केवल वह आम लोगों की समस्या को समझने का प्रयास करेंगे, बल्कि एनडीए के लिए कुशवाहा वोट को भी मजबूत करने की कोशिश करेंगे.

 

उपेंद्र कुशवाहा के यात्रा का शेड्यूल कुछ इस प्रकार है - आज अरवल से औरंगाबाद की यात्रा करेंगे. इसके बाद 26 सितंबर को औरंगाबाद से रोहतास में यात्रा करेंगे. 27 सितंबर को वह रोहतास से यात्रा के बाद भोजपुरी जाएंगे. इसके बाद 29 सितंबर को उपेंद्र कुशवाहा का कारवां सारण पहुंचेगा. उन्होंने बताया कि, जल्द ही दूसरे चरण के कार्यक्रम की जानकारी साझा की जाएगी.

 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, इससे पहले भी उन्होंने बिहार की यात्रा की है. उन्होंने बताया कि, उनकी यात्रा अधिकांश बार चंपारण से शुरु हुई थी, लेकिन इस बार उन्होंने अरवल के कुर्था से यात्रा की शुरुआत की है. उपेंद्र कुशवाहा इस यात्रा के दौरान यह भी जानने की कोशिश करेंगे की बिहार के लोगों ने आखिरकार एनडीए को क्यों नजरअंदाज किया? वह हर वर्ग के लोगों से मिलेंगे. अगर कोई खामी रह गई है तो उसको कैसे दूर की जाए उसकी कोशिश भी करेंगे?

REPORT - KUMAR DEVANSHU