लालू स्टाइल में तेजप्रताप ने मनाई होली, सब को झूमा दिया 

लालू स्टाइल में तेजप्रताप ने मनाई होली, सब को झूमा दिया 

PATNA : आज लालू के लाल तेजप्रताप ने अपने आवास पर होली मनाई. जिस प्रकार से तेजप्रताप ने आज होली मनाई, उसने लालू यादव की होली की याद दिला दी. हमेशा से होली में लालू प्रसाद यादव की होली की चर्चा जरूर होती है. लालू अपने आवास पर हमेशा कुर्ता फाड़ होली खेलते थे. लेकिन पिछले कुछ वर्षों से बीमार रहने के कारण वो होली नहीं खेल रहे हैं. लेकिन आज उनके बेटे तेजप्रताप ने उनकी याद दिला दी. तेजप्रताप ने आज खूब धूमधाम से होली मनाई.

 


तेजप्रताप ने अपने पिता के अंदाज में पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर कार्यकर्ता और मीडिया कर्मियों के साथ होली मनाई. इस दौरान तेजप्रताप पुरे लालू  यादव के स्टाइल में दिखे. उन्होंने अपने पिता की याद दिला दी. लोग ये चर्चा करने लगे कि, हमारे नेता लालू जी भी इसी तरह की होली मनाते थे. तबीयत खराब रहने की वजह से वो पटना में होली नहीं मना रहे थे. इस बार उनकी पोती का जन्मदिन .है इसलिए लालू  दिल्ली गए हुए हैं. वहीं, परिवार वालों के साथ होली मना रहे हैं. उनकी कमी पटना में उनके बड़े लाल तेजप्रताप ने पूरी कर दी है.

 तेजप्रताप ने अपने सरकारी आवास पर तेजप्रताप ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया है. जिसमें भारी संख्या में कार्यकर्ता तेजप्रताप के साथ होली खेलने पहुंचे हैं. होली के पावन अवसर पर पूरे बिहार वासियों को तेजप्रताप ने बधाई और शुभकामनाएं दी. वही, पटना के तमाम मीडिया कर्मियों को भी बधाई और शुभकामना दी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU