अल्लाह बचाए ऐसे इश्क़ से, प्रेमी पहुंचा अस्पताल, हालत गंभीर

अल्लाह बचाए ऐसे इश्क़ से, प्रेमी पहुंचा अस्पताल, हालत गंभीर

पटना डेस्क : जिगर मुरादाबादी के यह पंक्तियां, “ये इश्क़ नहीं आसाँ इतना ही समझ लीजे, इक आग का दरिया है और डूब के जाना है” शायर ने इस पंक्ति में आग, दरिया और डूब जाने का जो जिक्र किया है. वह कतई आज के इस इश्कबाज़ के लिए बम, बारूद, गोला या बंदूक तो नहीं रखने के लिए संबोधित किया होगा. अब आप सोच रहे होंगे कि, हम लोग ऐसा क्यों बोल रहे हैं. आपको बताते हैं, बेगूसराय से एक घटना सामने आई है. जहां इश्क में पगलाया एक लड़का अपनी प्रेमिका के घर बंदूक से लैस होकर इश्कबाजी करने पहुंच गया.

 

वारदात, बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के जिंदपुर गांव की है. आरोपी इश्कबाज लड़का का नाम धर्मवीर कुमार है. धर्मवीर कुमार का अपने ही गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग बहुत दिनों से चल रहा था. धर्मवीर पर आशिकी का ऐसा जुनून सवार हुआ की वो अपनी मोहब्बत से मिलने के लिए कमर में पिस्टल खोसकर अपनी महबूबा के घर चला गया. फिर क्या ? महबूबा के परिवार वाले को धर्मवीर के आने की खबर हो गई. जिसके बाद घर वालों ने इश्कबाज धर्मवीर को रंगे हाथों दबोच लिया. फिर वही हुआ जो मजनू के साथ कई बार हुआ है. जमकर पिटाई कर दी गई.

पिटाई इतनी ज्यादा हो गई कि, गांव के चौकीदार को इसकी जानकारी पुलिस को देनी पड़ी. पुलिस के आने के बाद ग्रामीणों के चुंगल से इश्कबाज धर्मवीर को बचाया गया. अभी आशिक धर्मवीर का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस घटनास्थल से एक पिस्टल को भी बरामद की है. ध्यान रखें ऐसे इश्क से अल्लाह बचाए.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक