उत्पाद विभाग के चालक का पैसा लेते वीडियो हुआ वायरल, पकड़े गए वाहन को छोड़ने का चल रहा था खेल

उत्पाद विभाग के चालक का पैसा लेते वीडियो हुआ वायरल, पकड़े गए वाहन को छोड़ने का चल रहा था खेल

पटना डेस्क : गया जिले में उत्पाद विभाग के कारनामे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। विभाग में किराए पर चल रही गाड़ी का चालक तारकेश्वर प्रसाद शराब का धंधा जारी रखने के लिए शराब माफियाओं की बखूबी मदद करता है। मदद के एवज में वह मोटी रकम रिश्वत लेता है। साथ ही वह शराब से लदे वाहन को छुड़ाने के लिए सेटिंग भी करता है।वह खुद को किसी बड़े अधिकारी से कम नहीं समझता है। उसके इस सारे काले कारनामे का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 उत्पाद विभाग के इस चालक का नाम तारकेश्वर प्रसाद है। तारकेश्वर शेरघाटी उत्पाद विभाग में अपनी वाहन किराए पर दिए हुए है। यही नहीं उस गाड़ी पर वह खुद चालक का काम पिछले कई महीनो से कर रहा है। बीते 21 जून को महुआ फूल और शराब से लदी एक पिकअप वैन को उत्पाद विभाग ने पकड़ लिया था। उस दौरान चालक तारकेश्वर भी वहां मौजूद था। उसने शराब माफियाओं से मिलकर पूरे डेढ़ लाख रुपए में शराब व महुआ फूल से लदे वाहन को छोड़ने की डील भी पक्की कर ली। इसके एवज में शराब माफियाओं के वाहन में बैठ कर उसने 99 हजार रुपए कैश लिए। 1 हजार रुपए मोबाइल से ऑनलाइन ट्रांसफर किया गया। 
वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि हाफ पैंट पहने हुए चालक पैसे को गिन रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में चालक पूरे अपने रौब में है और शराब माफियाओं को आश्वस्त करते हुए दिख रहा है।

इस संबंध में उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने  बताया की हमें भी वायरल वीडियो  की जानकारी मिली है। वीडियो में जो हाफ पैंट में है। वह किराए के वाहन का चालक है। उसका नाम तारकेश्वर प्रसाद है। वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। जांच के बाद चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट : कुमार कौशिक / सुभाष