शेखपुरा में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

शेखपुरा में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

SHEIKHPURA :  शेखपुरा में अपराधियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है. वहां बेखौफ अपराधियों ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हर तरफ खौफ का मंजर है. अपराधियों ने यहां एक युवा के की गोली मारकर हत्या कर दी है.

 

ये घटना शेखपुरा के टाउन थाना के हसनगंज रेलवे गुमटी के पास की है. मृतक की पहचान 17 वर्षीय सूरज कुमार के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, सुबह में जब युवक कोचिंग पढ़ने के लिए जा रहा था, तो पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला दी. गोली लगने से युवक की मौत हो गई. स्थानीय लोगों की माने तो जमीन विवाद को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. खैर, ये जांच का विषय है.

 

इस घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस फौरन की घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. लेकिन पोस्टमार्टम करने में भी पुलिस को बहुत ज्यादा जदोजहद करनी पड़ी. दरअसल, पीड़ित परिवार की पहले अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा कर रहे थे. हंगामा इतना बढ़ा की जिला के कप्तान को घटनास्थल पर आना पड़ा और उनके समझने के बाद पीड़ित परिवार समझे और शव का पोस्टमार्टम हुआ. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU