शराब के लिए हत्यारा बना पति, हथौड़े से मारकर की पत्नी की हत्या

शराब के लिए हत्यारा बना पति, हथौड़े से मारकर की पत्नी की हत्या

RANCHI : इस दुनिया में पति-पत्नी का प्रेम सबसे पवित्र माना गया है. इस रिश्ते के कारण दुनिया में लोग कई और रिश्ते से जुड़ते हैं. इस रिश्ते में बहुत ही मजबूती होती है. लेकिन यही मजबूती और यही विश्वास जब शराब पीने के कारण खत्म हो जाए, तो इसे क्या कहेंगे? शराब के नशे में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. जिसे जानकर आप सभी हैरान हो जाएंगे. उस पति ने शराब के नशे में अपनी ही पत्नी की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी है.

 

ये दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, झारखंड की राजधानी रांची के पंडरा ओपी के बनहोरा से. जहां एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है. मृतिका की पहचान पूनम एक्का के रूप में की गई है. वहीं, आरोपी पति की पहचान सुनील एक्का के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, सुनील एक्वा राजमिस्त्री का काम करता था. जबकि उनकी पत्नी भी काम करती थी. सुनील एक्का हर दिन शराब पीकर अपनी पत्नी से लड़ता था और कल रात भी कुछ ऐसा ही हुआ. जिसके बाद सुनील एक्का नाराज होकर गुस्से में अपनी पत्नी पूनम एक्का की हथौड़े से मारकर हत्या कर दिया.

 

वही, इस घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस पुरानी घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU