पुर्णिया में भैसूर पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

पुर्णिया में भैसूर पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

PURNEA : बिहार के पूर्णिया से एक विवाहिता की हत्या की खबर सामने आ रही है. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. क्योंकि जिस तरीके से इस हत्या को किया गया है. उसे सब लोग हैरान हो गए हैं. ये घटना पूर्णिया के बनमनखी थाना की है. जहां 21 साल की एक विवाहिता की हत्या कर दी गई है. विवाहिता का शव उसी के घर में बरामद किया गया है.

 

बताया जा रहा है कि, साल भर पहले ही विवाहिता की शादी हुई थी. इसके बाद पति उसे छोड़कर दूसरे प्रदेश में मजदूरी के लिए चला गया. विवाहिता वहां अकेली रहती थी और पास में ही भैसूर और उनके परिवार रहता था. मृतका का भाई जब बहन से मिलने के लिए उसके घर गया तब देखा की बहन की लाश घर में रखी हुई है और ससुराल के सभी लोग फरार हो गये है.

 

मृतका के भाई ने इस घटना की सूचना फ़ौरन स्थानीय पुलिस की दी. पुलिस घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका का भाई का आरोप है कि, उसकी बहन की हत्या उसके भैसूर ने ही है. पहले दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. फिर उसकी हत्या कर दी गई है. मृतका के भाई की शिकायत के बाद पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. वही, पुलिस ने कहा कि, एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल, पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU