लखीसराय में बालू माफियाओं का आतंक, ओवरलोड ट्रक ने डीएम के गाड़ी को ठोक दिया

लखीसराय में बालू माफियाओं का आतंक, ओवरलोड ट्रक ने डीएम के गाड़ी को ठोक दिया

LAKHISARAI : बिहार में जिस तरीके से बालू माफियाओं का गुंडाराज चल रहा है. इसको रोकने में पुलिस प्रशासन बिना नाकाम साबित हो रही है. बालू माफियाओं का मनोबल सातवें आसमान पर है. वो किसी को कुछ नहीं समझते है. चाहें वो आम हो या खास. इसी का नतीजा है कि, आज जिला के डीएम की ही गाड़ी को बालू माफियाओं ने अपना निशाना बनाया और डीएम की गाड़ी को ही ठोक दिया.

 

आपको बता दे, ओवरलोड ट्रक ने डीएम के गाड़ी को टक्कर मार दी. इस घटना में डीएम बाल-बाल बचें. डीएम की गाड़ी में जिस वाहन ने ठोकर मारी है. उसके नंबर प्लेट भी नहीं है. शुक्रवार की सुबह शहर के बाईपास से एक तेज रफ्तार का बिना नंबर का ओवरलोड ट्रक डीएम अमरेंद्र कुमार की गाड़ी में टक्कर मार दिया. हालांकि, इस घटना में डीएम को कुछ नहीं हुआ है .डीएम की गाड़ी में हल्की खरोंच आई है. ये घटना उस समय हुई जब डीएम पटना से लखीसराय जा रहे थे. बताया जा रहा है कि, शहर के बाइपास में स्थित यातायात थाना के पास बालू लदा एक ट्रक आते देख डीएम ने अपनी वाहन खड़ी कर अपने बॉडी गार्ड से ट्रक रुकवाने को कहा. बॉडीगॉर्ड ने डीएम के आदेश पर जैसे ही ट्रक को रुकने का इशारा किया, ट्रक चालक वाहन की गति और तेज कर दी. जिससे डीएम ने आक्रोशित होकर बालू लदे ट्रक को पचना रोड बाइपास मोड़ के पास ओवरटेक कर रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रक चालक ने वाहन को ओवरब्रिज की ओर न ले जाकर डीएम के वाहन को ठोकर मारते हुए पतनेर मार्ग की ओर मोड़ दिया. जिससे डीएम के वाहन में खरोंच आ गयी.

 

वही, डीएम साहब ने फौरन ही इसकी जानकारी एसपी पंकज कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी को फोन पर दी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस फौरन हरकत में आई और कवैया थाना पुलिस व परिवहन विभाग की टीम अपनी जिप्सी लेकर पतनेर की ओर गये, जहां ट्रक चालक वाहन को खड़ा कर फरार हो गया था. इसके बाद कवैया थाना पुलिस और  खनन विभाग के द्वारा पतनेर गांव के पास ट्रक को जब्त किया गया. इस संबंध में खनन पदाधिकारी रणधीर कुमार ने बताया कि, ट्रक को जब्त कर लिया गया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU