मुंगेर में लूटपाट के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या, हत्या से हड़कंप

मुंगेर में लूटपाट के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या, हत्या से हड़कंप

MUNGER : बिहार के मुंगेर में अपराधियों का आतंक लगातार जारी है. अब कल ही मुंगेर के धरहरा थाना के बहाचौकी में पूर्व मुखिया अवधेश सिंह पर बाइक सवार 3 अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया था. मुखिया जी पर 5 से 6 राउंड गोली चलाई गई थी. जिसमे मुखिया जी के हाथ में और उनके कनपटी में गोली लगी थी. अभी ये मामला शांत भी हुआ था कि, आज अपराधियों ने एक युवक को लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या कर दिया है.

 

घटना मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जंगली काली गुमटी नंबर सात के पास की है. जहां आज हरपुर जंगली काली मंदिर के पास से एक युवक की शव को बरामद किया गया है. मृत युवक की पहचान कासिम बाजार थाना के नौलखा निवासी 24 वर्षीय सूरज कुमार यादव के रूप में हुई है. जो सफिया सराय स्थित सब्जी मंडी में गार्ड का काम करता था.

 

बताया जा रहा है कि, मृत युवक सूरज कुमार यादव भोज खाने जाने की बात कहकर घर से निकला था और अगले दिन उसका शव झाड़ियों से मिला है. जब इसकी जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. युवक के सिर पर गोली को निशान पाया गया है. युवक का गले से सोने का चैन, हाथ से सोने की अंगूठी, मोबाइल और उसकी बाइक गायब है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करके शव को परिजनों को दे दिया है. पुलिस ने बताया कि, अभी तक इस वारदात की कोई भी लिखित शिकायत नहीं की गई है. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU