आपसी विवाद में युवक की हत्या,  जांच में जुटी पुलिस 

आपसी विवाद में युवक की हत्या,  जांच में जुटी पुलिस 

MUZAFFARPUR : एक तरफ आज बिहार के मुजफ्फरपुर में सीएम नीतीश का आज दौरा होने वाला है और इस बीच एक खबर निकलकर सामने आ रही है. जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि, मुजफ्फरपुर में कानून का खौफ खत्म हो चुका है, जी हां, मुजफ्फरपुर में आज सुबह एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

 

यह घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर के दादर कोल्हुआ की है. जहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, दो पक्ष की बहस हुई और फिर देखते ही देखते बहस हाथापाई में बदल गई. उसके बाद एक पक्ष द्वारा युवक पर लाठी और डंडे से वार कर दिया गया. उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. जिससे युवक मौके पर ही दम तोड़ दिया. दूसरे पक्ष के लोग इस घटना के बाद वहां से फरार हो गए.

 

इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने कहा कि मारपीट की घटना हुई है. उसमें युवक की मौत हुई है. जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

REPORT  - DESWA NEWS