SALMAN-SHAHRUKH KHAN के करीबी Baba Siddique क्या बिहार से लड़ेंगे चुनाव, देसवा न्यूज़ को बता दिया आगे का प्लान

SALMAN-SHAHRUKH KHAN के करीबी Baba Siddique क्या बिहार से लड़ेंगे चुनाव , कांग्रेस के इफ्तार पार्टी में हुए शामिल , देसवा न्यूज़ को बता दिया आगे का प्लान

SALMAN-SHAHRUKH KHAN के करीबी Baba Siddique क्या बिहार से लड़ेंगे चुनाव, देसवा न्यूज़ को बता दिया आगे का प्लान

DESWA DESK: कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव से लेकर तमाम नेता शामिल हुए. लेकिन महफ़िल लूटी बाबा सिद्दीकी ने. इससे पहले भी बाबा सिद्दीकी इफ्तार पार्टी में बिहार में बिहार आ चुके हैं. ऐसे में चर्चाओं का बाज़ार गर्म है कि क्या बाबा सिद्दीकी अब बिहार की राजनीति में सक्रिय होंगे. बाबा सिद्दीकी महाराष्ट्र की राजनीती में काफी समय से सक्रिय हैं.



बाबा सिद्दीकी एक्टिव, क्या है इशारा ?

ऐसे में अब उनका बिहार आना ये साफ़ साफ़ इशारा कर रहा है कि बाबा सिद्दीकी बिहार की राजनीती में भी अब एक्टिव हो सकते हैं. आज कांग्रेस की इफ्तार पार्टी थी और इसमें बाबा सिद्दीकी शामिल हुए थे. ये दूसरी बार है जब वो रमजान के महीने में इफ्तार पार्टी में होने बिहार आए हैं.


सलमान-शाहरुख खान के बहुत करीबी हैं बाबा सिद्दीकी

who is baba siddique and his relationship with salman khan and shah rukh  khan - कौन हैं बाबा सिद्दीकी जिनकी बात सलमान खान भी नहीं टालते, और न शाहरुख  खान

बाबा सिदिक्की जब मुंबई में इफ्तार पार्टी रखते हैं तो राजनेताओं समेत पूरे बॉलीवुड का जमावड़ा उनके यहां लगता है...दो दिन पहले उनके यहां इफ्तार पार्टी में सलमान,शाहरुख़ समेत बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई थी.. बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि वे वर्षों से सितारों से सजी इफ्तार पार्टियों की मेजबानी के लिए जाने जाते हैं.. लेकिन, उनके राजनीतिक करियर से ज्यादा, उनकी इफ्तार पार्टियों में लगभग पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को आमंत्रित करने का उनका प्यार अक्सर सुर्खियां बटोरता है.