महबूब अली कैसर हुए राजद में शामिल, तेजस्वी ने दिलाई सदस्यता

महबूब अली कैसर हुए राजद में शामिल, तेजस्वी ने दिलाई सदस्यता

PATNA : बिहार के खगड़िया के सीटिंग संसद चौधरी महबूब अली कैसर आज राजद में शामिल हो गए है. महबूब अली कैसर रालोजपा (पारस गुट) को छोड़ दिया है. आज तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर महबूब अली कैसर के बेटे युसूफ कैसर भी मौजूद हैं. आपको बता दे, महबूब अली कैसर खगड़िया से दो बार सांसद रह चुके हैं और इस बार उन्हें 2024 में खगड़िया से टिकट नहीं मिला. इसके बाद वो राजद में शामिल हो गए हैं.

 

वही, सदस्यता देते हुए तेजस्वी ने कहा कि, महबूब अली कैसर ने संविधान बचाने के हित में और लोकतंत्र बचाने के हित में ये फैसला लिया है. यहां दो खेमा है,एक तलवार बांटने वाला है और एक हमलोग हैं जो कलम बांटने वाले हैं, अब कैसर साहब ने जो निर्णय लिया है. उससे बिहार और देश में एक सन्देश गया है. दरअसल, एनडीए में पारस की पार्टी राष्ट्रीय लोजपा को एक भी सीट नहीं मिलने के बाद पार्टी में भगदड़ मच गई. खगड़िया से राष्ट्रीय लोजपा के सांसद महबूब अली कैसर अचानक चिराग से मिलने पहुंचे थे और पारस की पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया था. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि, वो जल्द ही चिराग की लोजपा (रामविलास) में शामिल हो जाएंगे, लेकिन यहां उनकी बात नहीं बनी.

 

चिराग पासवान ने भागलपुर के स्वर्ण कारोबारी राजेश वर्मा को खगड़िया से टिकट देकर मैदान में उतार दिया. टिकट नहीं मिलने के बाद आखिरकार महबूब अली कैसर ने आरजेडी में जाने का फैसला ले लिया.

REPORT - KUMAR DEVANSHU