हाजीपुर में मगरमच्छ की चपेट में आने से बच्चे की हुई मौत

हाजीपुर में मगरमच्छ की चपेट में आने से बच्चे की हुई मौत

हाजीपुर में मगरमच्छ की चपेट में आने से बच्चे की हुई मौत

वैशाली गंगा नदी में नहाने के दौरान घड़ियाल ने एक बच्चे को खींचा लिया और बच्चे को नोच कर खा गया। बच्चे की हुई मौत हो गई। मृतक बिदुपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुर निवासी धर्मेंद्र दास का पुत्र अनिकेत कुमार बताया गया है। घटना की सूचना पर नदी किनारे पहुंचे आक्रोशित लोगों ने घड़ियाल को भी पीट पीट कर मार डाला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी

बताया गया कि मृतक के पिता धर्मेंद्र दास ने सोमवार को बाइक खरीदा था जिसकी पूजा करने को लेकर पूरे परिवार खालसा घाट पहुंचा था और बाइक पूजा करने का तैयारी चल रहा था। तभी किशोर गंगा नदी में पानी लेने गया था। तभी पहले से घात लगाए बैठे मगरमच्छ ने बच्चे पर अटैक कर उसे खींचकर खाने का प्रयास किया था। बच्चा के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों का रोंगटे खड़े हो गए। परिजनों की शोरगुल और चिल्लाने की आवाज सुनकन स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से जाल फेंक कर मगरमच्छ को पकड़ा गया और बच्चे को छुड़ाया गया तब तक बच्चे की मौत हो गई थी।

बताया गया है कि उस वक्त घटनास्थल पर पानी कम था गंगा नदी की पानी कम हो जाने के कारण छोटे से गांव में मगरमच्छ फस गया था और उसे निकालने में मुश्किल हो रही थी तभी कम पानी में ही मगरमच्छ घाट लगाकर पहले से बैठा हुआ था। छोटे ढाब होने के कारण मगरमच्छ को खाने को भोजन नही मिल रहा था।