MP में फंदे से लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग, याद गया 6 साल बाद दिल्ली के बुराड़ी की घटना 

MP में फंदे से लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग, याद गया 6 साल बाद दिल्ली के बुराड़ी की घटना 

DESK : आज से 6 साल पहले यानी यानी 1 जुलाई 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में एक ऐसी घटना सामने आई थी, जिसने पूरे भारतवर्ष को झकझोर कर रख दिया था. यहां एक साथ एक ही परिवार के 11 लोग फंदे से लटके हुए मिले थे. जिसके बाद पूरे भारत में इस कांड को लेकर हाहाकार मच गया था और आज फिर ठीक 6 साल के बाद मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से ऐसी ही एक घटना सामने आई है. जहां एक ही परिवार के 5 लोग फंदे से लटके हुए मिले हैं. इस घटना के बाद पूरे MP में हाहाकार मचा हुआ है. हर कोई हैरान है कि एक ही परिवार के लोगों ने आत्महत्या की या किसी ने हत्या कर उसके शव को फंदे से लटका दिया है.

ये घटना MP के अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाने इलाके के रावडी गांव की है. जहां एक घर से 5 शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं. मृतकों मे पति-पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं मृतकों में राजेश, उसकी पत्नी ललिता के अलावा बेटी लक्ष्मी और दो बेटे प्रकाश और अक्षय शामिल हैं. पांचों की हत्या हुई है या फिर उन्होंने खुद मौत को गले लगा लिया, पुलिस के सामने यह बड़ी पहेली बनी हुई है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी पहुंचे हैं. इसके अलावा डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा कर रहे हैं. एक साथ पांच लोगों की मौत पर कई तरह से सवाल उठ रहे हैं. मृतकों के करीबी रिश्तेदारों ने पूरे परिवार की हत्या की आशंका जताई है और पुलिस से जांच की मांग की है.

REPORT - DESWA NEWS