इश्कबाज में गई 60 साल बुजुर्ग की जान! परिवार लग रहे हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस 

इश्कबाज में गई 60 साल बुजुर्ग की जान! परिवार लग रहे हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस 

MADHUBANI : इश्क अगर उम्र का हो तो परवान चढ़ता है, लेकिन यही इश्क गलत उम्र में हो जाये तो बलि चढ़ता है. गलत उम्र में अवैध प्यार करना एक बुजुर्ग को आज भारी पड़ गया और वो अब इस दुनिया में नहीं है. दरअस्ल, बिहार के मधुबनी जिला में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को एक महिला से प्रेम हो गया और इस प्रेम के चक्कर में उस बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. गांव के लोग तरह-तरह की बात इस घटना को लेकर कर रहे हैं.

 

यह घटना मधुबनी के खजौली थाना के मरूकिया गांव के वार्ड संख्या सात के भोला टोल की है. जहां एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. बुजुर्ग का शव बगीचे से बरामद किया गया है. मृतक की पहचान 60 वर्षीय चीना मंडल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, चीना मंडल का अपने ही रिश्ते की एक महिला के साथ संबंध था. जिसके चलते चीना मंडल की हत्या कर दी गई है.

 

वही, मृतक की पत्नी की मानें तो चीना मंडल अपने किसी दोस्त के साथ देर रात को शराब पार्टी कर रहा था और उसके बाद से अचानक गायब हो गया था. जिसके बाद मृतका की पत्नी ने थाने में आवेदन देकर धनवीर मंडल समेत अन्य लोगों को आरोपी बनाते हुए खजौली थाना में हत्या का केस दर्ज किया गया है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही, खजौली थानाध्यक्ष ने बताया कि, शुरुआती जांच में यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. अभी हम लोग सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं. जो भी दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU