8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, आरोपी पुलिस गिरफ्त में 

8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, आरोपी पुलिस गिरफ्त में 

ARRIYA : बिहार के अररिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या घटना को अंजाम दिया गया है. जिसके बाद पूरे परिवार में रो-रोकर सबका बुरा हाल है और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. ये घटना अररिया के रानीगंज थाना की है. जहां एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, गांव में ही एक शादी थी और उसे शादी को देखने के लिए बच्ची काफी जिद्द कर रही थी. जिसके बाद परिजन ने उसे बच्ची को शादी में जाने की इजाजत दी, लेकिन वो बच्ची देर रात तक नहीं लौटी, तो घर वालों ने सोचा की शादी समारोह में व्यस्त होगी. इस कारण से वह नहीं आ पाई. सुबह होते ही परिजन बच्ची की खोज करने लगे शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने भूसा घर के पीछे मकई के खेत में कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर, वहां पहुंचे तो बच्ची मृत अवस्था में पड़ी मिली.

 

परिजन ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी पुलिस फौरन ही FSL टीम के साथ वहां पहुंची और जांच छानबीन में जुट गई. पुलिस ने मृतका के रिश्तेदार को ही आरोपी बनाकर गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU