सुपौल में लूटपाट के दौरान फाइनांस कर्मी को मारी गोली, इलाके में दहशत 

सुपौल में लूटपाट के दौरान फाइनांस कर्मी को मारी गोली, इलाके में दहशत 

SUPAUL : बिहार में लुटेरों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस ना काम साबित हो रही है. लुटेरों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि, वह किसी को भी कहीं भी लूट ले रहे हैं. ताजा मामला बिहार के सुपौल से सामने आया है. जहां एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों की अपराधी की गोली मारकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

 

ये घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना के बाजितपुर स्थित भुतही पुल के पास की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी जिसकी पहचान चंदन कुमार के रूप में की गई है, वो पैसे की वसूली कर वापस लौट रहा था. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उसे घेर लिया और लूटपाट की कोशिश करने ल.गे जब चंदन ने लूट का विरोध किया तो, अपराधियों ने उसके ऊपर गोली चला दी. गोली लगने के बाद बदमाशों ने उसके पास से रुपए लेकर फरार हो गए.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और घायल चंदन कुमार को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गया. जहां उसकी इलाज इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. डॉक्टर के मुताबिक चंदन के कंधे में गोली लगी हुई है. जो अभी भी उसी के अंदर है. इस पूरे मामले पर पुलिस छानबीन कर रही है और जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लेने की बात कह रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU